Logistics Business Ideas – How to Start a Delivery Business Ideas at Home

दोस्तों! आज हम लोजिस्टिक्स बिज़नस आइडियाज (Logistics Business Ideas) के बारे में बात करेंगे। जिसमें डिलीवरी बिज़नस प्लान (Logistics Business Plan) को समझायेंगे। साथ ही इस लेख में हम डिलीवरी बिज़नस से जुड़े विभिन्न पहलु को जैसे Logistics Business Ideas एवम् Home Delivery business ideas के बारें में बताऊंगा।

how-to-start-Home-Delivery-Business-ideas

स्वागत है आपका एक और शानदार बिज़नस आईडिया में
दोस्तों, यदि आप बिज़नस की तलाश में है या कोई नया बिज़नस करना चाहते है, तो आपके लिए आज का विडियो बहुत ही खास है क्योकिं आज मैं आपके लिए एक बेस्ट फ्रैंचाइज़ी बिज़नस लेकर आया हूँ।

Logistics Business Ideas

आज के इस विडियो में हम एक ऐसे बेस्ट कंपनी के बारें में बता रहे है जो पिछले कुछ सालों में इंडिया में बहुत अधिक ग्रो कर चूका है। इनका बिज़नस बहुत अधिक चल रहा है और वर्तमान में यह कंपनी एक बहुत अच्छी Business Opportunity दे रहा है। जिसमे जुड़कर आप भी बिज़नस कर सकते है और इनसे अच्छी कमाई कर सकते है।

दोस्तों, इस बिज़नस की खास बात यह है की इसे कोई भी महिला, हाउस वाइफ या फिर कोई भी जो पहले से बिज़नस कर रहे है वह उस बिज़नस के साथ भी, इस बिज़नस को भी कर सकते है। और इसे पार्ट टाइम या फुल टाइम में करके अच्छी कमाई कर सकते है।

इंट्रोडक्शन (कंपनी की जानकारी)

आइये दोस्तों, कंपनी के बारें में जान लेते है कंपनी का नाम है Flye. दोस्तों Flye एक Logistics कंपनी है और यह कंपनी Subsidiary Company है। यह कंपनी Inyt Technologies Pvt Ltd की है जो सबसे सस्ता दुकान को चलाता है।

सबसे सस्ता दुकान एक इ फार्मेसी प्लेटफार्म है जिसकी शुरुवात 2018 में दो दोस्त अनिश अग्रवाल और अनंत जैन ने मिलकर किया है। अभी वर्तमान में सबसे सस्ता दुकान से जुड़कर 50000 से भी ज्यादा कस्टमर अपने दवाईयों का आर्डर करते है।

Flye वर्तमान में सबसे सस्ता दुकान की शिपमेंट डिलीवर करता है और भविष्य में इ-कॉमर्स प्लेयर के शिपमेंट को भी डिलीवर करना शुरू करेगी। यह कंपनी 4 लाख से भी ज्यादा आर्डर को डिलीवर कर चूका है और यह 2000 से भी अधिक पिन कोड वालें एरिया में कार्य कर रहा है। वर्तमान में Flye की 250 से भी अधिक फ्रैंचाइज़ी है जो बंगाल, बिहार, झारखण्ड और उड़ीसा में कार्य कर रहा है।

बिज़नस से कमाई

दोस्तों, यदि हम इस बिज़नस में हम आपको प्रॉफिट मार्जिन की बात करें तो इसमें आपको हर डिलीवरी पर कमीशन दिया जाता है। जिससे आपकी कमाई होगी। जितना ज्यादा आप डिलीवर करेंगे उतना ज्यादा आपको प्रॉफिट होगा। यदि आप इस बिज़नस से जुड़कर फुल टाइम काम करते है तो इनसे आप 60 से 70 हजार रूपये तक महिना कमा सकते है।

फ्रैंचाइज़ी कैसे ले?

दोस्तों इस बिज़नस की फ्रैंचाइज़ी लेना बहुत ही असान है। सबसे पहले आपको इनकी फ्रैंचाइज़ी फीस ढेड लाख रूपये देना होगा जिसमे एक लाख रूपये आपका डिपाजिट फीस होगा जो रिफंडेबल है। और 50 हजार रूपये फ्रैंचाइज़ी खर्च है तो नॉन-रिफंडेबल है।

इसके बाद कंपनी आपके साथ एक एग्रीमेंट करेगी जिसमे आपको पैन कार्ड, आधार कार्ड, करंट अकाउंट के कैंसिल चेक और GST नंबर की जरुरत होगी।

यह सभी प्रोसेस पूरा होने के बाद कंपनी आपको स्टोर को सेटअप करने में हेल्प करेगी साथ में बिज़नस से जुड़े ट्रेनिंग भी प्रोवाइड करेगी।

तो दोस्तों, इस तरह से आप सबसे सस्ता दुकान की Logistics Segment Flye के साथ बिज़नस को शुरू कर सकते है। कंपनी की वेबसाइट और कांटेक्ट डिटेल को हमने विडियो के डिस्क्रिप्शन में दे दिया है। आप चाहे तो वेबसाइट में विजिट करके enquiry From भर सकते है जिससे कंपनी खुद आपको कांटेक्ट करेगी। और इस तरह आप भी एक बेहतर बिज़नस शुरू करके आत्मनिर्भर बन सकते है।

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे साथ जुड़े

537FansLike
406FollowersFollow
561,000SubscribersSubscribe

पॉपुलर पोस्ट्स

error: Content is protected !!